होम / पोस्ट

आज Bigg Boss 13 का फिनाले, छह कंटेस्टेंट में से एक बनेगा विजेता

आज कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 13' का ग्रैंड फिनाले है। शो का प्रसारण कलर्स टीवी पर  नौ बजे से शुरू होगा। जानकारी के मुताबिक विजेता का एलान रात 12 बजे के करीब किया जाएगा। वहीँ इस बार शो में लाइव वोटिंग भी होगी जिसमें दर्शक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए लाइव वोट कर सकते हैं। 'बिग बॉस 13' में इस बार छह फाइनलिस्ट हैं। इन छह कंटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि छह कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट बने हैं। हर बार पांच लोग ही फिनाले में पहुंचते हैं। शो के दो मजबूत दावेदारों की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है। अब इन छह फाइनलिस्ट में से कौन बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करता है ये तो आज रात पता चलेगा।

ये शो करीब साढ़े चार महीने से चल रहा हैं माना जा रहा है कि ये शो अभी तक का सबसे सफल सीजन है। मेकर्स ने पहले इसका समय तीन महीने रखा था लेकिन शो की लोकप्रियता को देखते हुए इसे डेढ़ महीने और बढ़ा दिया गया। 'बिग बॉस 13' के फिनाले को और भी ज्यादा गैंड बनाने के लिए शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे। फिनाले में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला रोमांटिक अंदाज में परफॉर्मेंस करते नजर आएंगे। दोनों दीपिका-रणबीर के गाने 'अंग लगा दे रे' पर डांस करते दिखेंगे।

सिद्धार्थ-रश्मि के अलावा फिनाले में आसिम और हिमांशी खुराना भी रोमांटिक परफॉर्मेंस देंगे। इन दोनों के डांस के साथ सिद्धार्थ और आसिम मुकाबला करते हुए एक परफॉर्मेंस देंगे।

5404

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें