होम / पोस्ट

प्रदेश में शुक्रवार को तीन और लोग पाए गए कोरोना संक्रमित , नौ महीने का बच्चा भी शामिल

देहरादून- शुक्रवार को प्रदेश में तीन और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसमें देहरादून में नौ महीने के बच्चे के अलावा, दून आर्मी अस्पताल की महिला डॉक्टर और रामनगर में एक जमाती के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने तीनों मरीजों को आइसोेलेट कर दिया है।

देहरादून की भगत सिंह कॉलोनी में नौ महीने के बच्चे में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। प्रदेश में बच्चे में कोरोना संक्रमण का यह पहला मामला है। बच्चे के पिता पहले से ही कोरोना संक्रमित हैं और दून अस्पताल में भर्ती हैं। बच्चे के साथ ही उसकी मां को भी आइसोलेशन में रखा गया है।

वहीं, सेना अस्पताल में महिला डॉक्टर में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। दो-तीन दिन पहले महिला डॉक्टर लखनऊ से वापस लौटी थीं। उनमें कोरोना के संदिग्ध लक्षण पाए जाने पर सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें कोरोना की पुष्टि हो गई है। वहीं, नैनीताल जिले के रामनगर में भी जमात से आए एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण पाया गया है।  इन्हें मिलाकर अब प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 40 हो गई है। हालांकि इनमें से नौ मरीज ठीक हो चुके हैं। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने बताया कि शुक्रवार को कुल 202 सैंपलों की रिपोर्ट आई है, जिनमें से 199 सैंपल नेगेटिव मिले हैं।

 

9977

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें