होम / पोस्ट

अनलॉक-4 में घरों से बाहर निकले खिलाड़ी, फिर जारी किया अभ्यास

देहरादून : कोरोना संकट में कोरोना का असर लगभग सभी चीजों पर पड़ा है। खेल जगत भी इससे अछूता नहीं रहा है। अभी तक ज्यादातर खेल गतिविधियां ठप पड़ी है। खिलाड़ी घरों में कैद हैं। परन्तु अब अनलॉक-4 में मिली गाइडलाइन्स में खिलाड़ी भी अपने घरों से बाहर कदम बढ़ाने लगे हैं। अपने खेल को बेहतर बनाने के लिए अब वह अपने स्तर पर अभ्यास कर रहे हैं। साथ ही कोरोना के नियमों का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं।

राज्य के बल्लेबाज करणवीर कौशल कोरोना काल में नियमों का ध्यान रखते हुए गेंदबाजों के बदले बोलिंग मशीन का इस्तेमाल कर रहे हैं। इससे कॉन्टैक्टलेस अभ्यास हो रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में खेल अभ्यास का बहुत नुकसान हुआ है। लेकिन अब उसे ध्यान में न रख कर आगे ध्यान देना है।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के तेज गेंदबाज सनी राणा फिलहाल अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में अभ्यास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे किसी की मदद नहीं ले रहे हैं। नेट प्रैक्टिस में ओवर पूरे होने पर वह खुद बॉल इक्क्ठा करते हैं।

वहीं राज्य के एथलीट सूरज पंवार धीरे-धीरे अपनी रफ्तार बढ़ा रहे हैं। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह अपने घर में ही तैयारी कर रहे थे और अब उन्होंने घर से बाहर निकलना शुरू किया है। फिलहाल 15 से 20 किलोमीटर की दौड़ चल रही है।

4588

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें