होम / पोस्ट

मसूरी में लेखक रस्किन बांड से मिले बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर

मसूरी : फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग पिछले कई दिनों से मसूरी की विभिन्न लोकेशन में शूट की जा रही है, जिसको लेकर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर मसूरी पहुंचे हुए हैं। शुक्रवार को अनुपम खेर अंग्रेजी के प्रख्यात लेखक पदमश्री रस्किन बॉन्ड के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात कर उनके द्वारा लिखित किताब ‘युवर बेस्ट डे टुडे’ उनको भेंट की।
इस दौरान रस्किन बॉन्ड ने भी उनको अपनी बायोग्राफी ‘लोन फॉक्स डांसिंग’ भेंट की और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। इस मौके पर रश्किन ने कहा कि वह चाहते हैं कि अनुपम खेर लगातार बड़े पर्दे पर नजर आते रहें। वहीं, अनुपम खेर ने ट्विटर पर वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि उनका सौभाग्य है कि मैं अपने पसंदीदा लेखक रस्किन बॉन्ड को अपनी पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टुडे’ भेंट कर रहा हूं। यह सच में मेरा बेस्ट डे है।
मसूरी में इन दिनों ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग पिछले 1 हफ्ते से चल रही है। अब तक  फिल्म की शूटिंग माल रोड, पार्क स्टेट, सिस्टर बाजार ,राधा भवन में हो चुकी है वह 20 दिसंबर को लाल टिब्बा स्थित सिस्टर बाजार में फिल्म की शूटिंग होगी,जिसको लेकर फिल्म यूनिट द्वारा तैयारियां की जा रही हैं।

4539

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें