होम / पोस्ट

केबीसी की हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे देहरादून निवासी अजय आनंद

देहरादून : पद्मभूषण डॉ. अनिल जोशी के बाद अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 में देहरादून निवासी अजय आनंद भी हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे। मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले अजय आनंद सहारनपुर में इनकम टैक्स विभाग में सहायक आयुक्त के पद पर तैनात हैं। इससे पहले वह देहरादून में भी इनकम टैक्स विभाग में सहायक आयुक्त के पद की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। वर्तमान में उनका परिवार दून के कालीदास रोड के पास रहता है।
केबीसी के सीजन-12 सोनी टीवी चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है, जिसमें देशभर के प्रतिभागी अमिताभ बच्चन के समक्ष सवालों के जवाब देकर दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। बीते 25 दिसंबर को उत्तराखंड से पद्मभूषण अनिल प्रकाश जोशी ने भी अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दिए थे, जिसमें उन्होंने अपने गंभीर अंदाज में पर्यावरण संरक्षण की ओर से देशवासियों का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने अमिताभ बच्चन को भी अपनी बातों से कायल कर दिया था।
इसके बाद अब उत्तराखंड से दूसरे प्रतिभागी के रूप में अजय आनंद के खेल पर सभी की नजरें टिकी रहेंगी। अजय आनंद पहले देहरादून में भी इनकम टैक्स विभाग में सहायक आयुक्त पद पर रहे थे, बाद में सहारनपुर चले गए।

6478

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें