होम / पोस्ट

इंडियन आइडल में धूम मचा रहे पवनदीप के लिए मुख्यमंत्री ने की ये खास अपील, जारी किया वीडियो संदेश

उत्तराखंड : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों से इंडियन आइडल सीजन 12 में शिरकत कर रहे उत्तराखंड के चंपावत जिले के पवनदीप राजन को जिताने के लिए उन्हें वोट व समर्थन देने की अपील की है। उत्तराखंडवासी पवनदीप की इंडियन आईडल जीतने की कामना कर रहे हैं। इसके साथ ही पूरे देश में पवनदीप के गायकी के फैन लगातार उन्हें वोट कर आगे बढ़ा रहे हैं। 
इंडियन आइडल में अपनी अलग पहचान बना चुके पवनदीप सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनकी गायिकी ने न सिर्फ उन्हें इंडियन आइडल में मजबूत में जीत का मजबूत दावेदार बनाया है, बल्कि देशभर से उन्हें काफी प्यार मिल रहा है। उन्होंने इंडियन आइडल के जजेस को भी काफी इंप्रेस किया है।
इसको लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया में एक वीडियो संदेश जारी किया और इसके जरिये प्रदेशवासियों से अपील की कि वह पवनदीप को वोट दें और सपोर्ट जरूर करें। उन्होंने कहा कि हमारी देवभूमि उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल में अपनी गायकी के दम पर न सिर्फ प्रदेश वासियों के दिलों में जगह बनाई है, बल्कि उत्तराखंड का नाम भी रोशन किया है। उन्होंने कहा कि वह भगवान बदरी विशाल व बाबा केदार से पवनदीप के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

4098

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें