होम / पोस्ट

पाकिस्तानी लड़की का ‘Pawri’ वीडियो पर स्मृति ईरानी का रिएक्शन, बोलीं -शहनाज की फीलिंग का सोचो, पढ़िए पूरी खबर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म है जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। और इन दिनों सोशल मीडिया पर दानानीर मोबीन नाम की एक पाकिस्तान लड़की खूब चर्चा में है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। वीडियो में दिख रहा है कि लड़की पहले अपनी कार की तरफ इशारा कर बताती है कि ये हमारी कार है, फिर अपने दोस्तों को दिखाती है और कहती है कि ये हम हैं और ये हमारी पार्टी हो रही है। ख़ासतौर पर दानानीर ने जिस तरह से ‘पार्टी’ शब्द का इस्तेमाल किया है वो ‘Pawri’ के रूप में काफी चर्चा में आ गया है।
तो भारतीय म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने इस लड़की के Pawri Hori Hai वीडियो पर ऐसा शानदार मीम बनाया कि ये सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया। वहीं इससे पहले भी यशराज ऐसे कई वीडियोज बना चुके हैं, इन्हीं में से एक बिग बॉस फेम शहनाज गिल का वीडियो Tuada Kutta Tommy भी था। शहनाज का ये वीडियो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बहुत भा गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बता दिया है कि वो पावरी वीडियो से ज्यादा शहनाज के वीडियो को पसंद करती हैं। स्मृति ने बकायदा शहनाज़ गिल का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया और उनकी तारीफ की है।
बता दें स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जो शहनाज के डायलॉग पर यशराज मुखाते ने मीम बनाया है। स्मृति ने लिखा है कि शहनाज की फीलिंग्स के बारे में सोचो। उन्होंने बताया कि उन्हें पावरी वीडियो से अधिक शहनाज का मीम पसंद आया है। उन्होंने वीडियो भी केवल शहनाज का ही शेयर किया है, इंटरनेट पर ट्रेंडिंग #Pawri नहीं।
उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जब आपको #Pawri से ज्यादा देसी टॉमी पसंद हो'... मुझे पता है कि मैं #Pawri पर लेट हूं लेकिन देर आए दुरुस्त आए...#Pawri छोड़ो शहनाज की फीलिंग्स का सोचो'। वहीं उनके इस वीडियो पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, शहनाज के फैंस इस पर कमेंट करते हुए स्मृति ईरानी की बात से सहमत नजर आ रहे हैं। वहीं अब देखना होगा स्मृति ईरानी की तारीफ पर शहनाज गिल की क्या प्रतक्रिया होती है।
बता दें कि शहनाज़ का ‘टॉमी’ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल है। ये वीडियो उस वक्त का है जब शहनाज़ टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा थीं। इस वीडियो में शहनाज़ कहती हैं, ‘क्या करूं मैं मर जाऊं...मेरी कोइ फीलिंग्स नहीं हैं? त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता’। इस वीडियो को भी यशराज ने एडिट कर के इसमें मज़ेदार म्यूज़िक डाल दिया जिसके बाद तो इस वीडियो पर कई वीडियो बनाए गए थे।

4119

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें