होम / पोस्ट

उत्तराखंड की तृप्ति डिमरी बनी करण जौहर की एजेंसी की पहली पसंद, 'बुलबुल' से बदला था करियर ग्राफ

उत्तराखंड : उत्तराखंड की बेटी और अपनी फिल्म 'बुलबुल' से दर्शकों के बीच छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को OTT प्लेटफॉर्म से उड़ान मिली थी। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने बताया कि वो अब करण जौहर कैंप की हीरोइन बन गई हैं।
दरअसल 15 दिसंबर, 2020 को करण जौहर ने अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी 'धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी' को लॉन्च किया था। जिसमें फिल्म मेकर ने देश में आर्टिस्ट मैनेजमेंट और रिप्रजेंटेशन के लिए बंटी सजदेह और उनकी एजेंसी कॉर्नरस्टोन के साथ मिलकर काम किया है। इसके पत्रकार राजीव मसंद मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) बने हैं। अब करण और धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के पीछे की टीम नए टैलेंट के नामों की घोषणा करेगी, जो उनकी एजेंसी उर्फ ​​'स्क्वाड' में शामिल हो गए हैं। 
इसमें पहली टैलेंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी का नाम सामने आया है। उनका सारा काम अब करण जौहर की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी देखेगी, वहीं बताएगी कि तृप्ति आगे कौन सी फिल्में कर सकती हैं और कौन सी नहीं। लैला मजनू और बुलबुल जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन से प्रभाव छोड़ने की वजह से एक्ट्रेस इंडस्ट्री और दर्शको के लिए कोई नया नाम नहीं है।
डिजिटल फिल्म ‘बुलबुल’ में उन्हें एक कमाल के किरदार में पेश किया गया। इस फिल्म को 'नेटफ्लिक्स' पर काफी लोगों ने देखा और पसंद किया था। इस फिल्म ने उनका करियर ग्राफ बदल दिया, जिसके बाद वो फैंस की पसंदीदा एक्ट्रेस बन गईं।
बता दें तृप्ति को श्रेयस तलपडे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ से साल 2017 में अपने करियर को शुरू करने का मौका मिला था। इसके बाद उन्हें इम्तियाज अली के भाई साजिद अली कि फिल्म ‘लैला मजनू’ में भी देखा गया था। 'धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी' ने तृप्ति को ट्विटर पर DCA फैंमिली से जुड़ने के लिए नए सदस्य के रूप में वेलकम किया है। साथ ही ढ़ेर सारा प्यार और सपोर्ट भी दिया।

3830

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें