होम / पोस्ट

सेना भर्ती की लिखित परीक्षा को लेकर बदलाव, लैंसडाउन में अब इस दिन होगा एग्जाम, जानिए पूरी खबर

कोटद्वार : प्रदेश में होने वाली सेना भर्ती की लिखित परीक्षा को लेकर बदलाव किये गए हैं। 2020-21 में भर्ती रैली के दौरान जो अभ्यार्थी सेना हॉस्पिटल देहरादून के द्वारा मेडिकल में फिट हुए अभ्यार्थियों की लिखित परीक्षा 25 अप्रैल 2021 की जगह अब 28 फरवरी को होगी। ये परीक्षा लैंसडाउन के भवानी दत्त जोशी ग्राउंड जीआरआरसी में होनी तय हुई है।


सेना भर्ती निदेशक विनीत बाजपेई ने कहा कि परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को अपने साथ क्लिपबोर्ड, पैन, मास्क, सैनिटाइजर और पानी की बोतल लाना होगा। साथ ही ठंड को ध्यान रखते हुए पर्याप्त मात्रा में गर्म कपड़े लेकर भी परीक्षा स्थल पहुंचने के लिए निर्देशित किया गया है। 
सैनिक क्लर्क/एसकेटी और सैनिक नर्सिंग असिस्टेंट के लिए चयनित हुए अभ्यार्थियों की परीक्षा 28 फरवरी 2021 को होगी। जिन अभ्यर्थियों ने अपना न्यू एडमिट कार्ड सेना भर्ती कार्यालय लैंसडौन से अभी तक प्राप्त नहीं किया, वह अपना एडमिट कार्ड 24 फरवरी 2021 से पहले सेना भर्ती कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं। सभी चयनित अभ्यर्थियों को परीक्षा में भाग लेने के लिए परीक्षा स्थल पर 27 फरवरी 2021 को रात्रि 11 बजे रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है।

5862

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें