होम / पोस्ट

कोरोना की चपेट में आये 'इंडियन आयडल 12' प्रतियोगी पवनदीप राजन, हुए क्वारंटीन, ऐसे करेंगे परफॉर्म

पूरे भारत में एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 भी इससे अछूता नहीं रहा। कुछ दिनों पहले होस्ट आदित्य नारायण कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव आए थे। अब उनके बाद शो के के बेहद लोकप्रिय प्रतियोगी उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप राजन भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं।
पवनदीप में हल्के-फुल्के लक्षण पाए गए थे। इसके बाद ही तुरंत उनका कोविड टेस्ट कराया तो अब वह पॉजिटिव आया है। टेस्ट के परिणाम आने के बाद उन्हें होटल के कमरे में क्वारंटीन किया गया है। 
इसी के चलते हर दिन इन सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना वायरस टेस्ट किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, शो के बाकी प्रतियोगियों, जजों और होस्ट समेत सेट के तमाम लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया है और उनके सभी के कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। 
बता दें आदित्य नारायण को कोरोना हो जाने के बाद शो को फिलहाल रित्विक धनजानी होस्ट कर रहे थे। विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ 'इंडियन आयडल 12' के जज के रूप में शो में अपना योगदान दे रहे हैं। 

वर्चुअली करेंगे परफॉर्म
पवनदीप को कोरोना होने के बाद सवाल ये आता है कि क्या उनके साथ रहने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को क्वारंटीन किया जाएगा या फिर शूटिंग जारी रहेगी। तो बता दें कि कोरोना होने के बाद वो अब फिल्मसिटी में शो के सेट पर स्टेज पर गाना गाने की बजाय वर्चुअली अपने होटल के कमरे से अपनी गायकी का जलवा दिखाएंगे। इस हफ्ते संगीतकार कल्याणजी स्पेशल एपिसोड व अन्य एपिसोड्स में पवनदीप‌ की गायकी का वर्चुअल अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा।

5748

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें