होम / पोस्ट

नैनीताल घूमने आये पर्यटकों की कार के ऊपर गिरा भारी बोल्डर, पति की मौत, पत्नी गंभीर घायल

नैनीताल : नैनीताल जिले में मंगोली में भारी बरसात के चलते गुड़गांव से घूमने आये पर्यटकों के वाहन पर एक भारी बोल्डर आ गिरा। घटना में कार सवार पर्यटक हनुमंत तलवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हें तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल लाया गया।


जानकारी के अनुसार नगर के पास में ही मंगोली के पास बरसात के चलते पहाड़ों से लगातार बोल्डर गिरने की घटनाए सामने आ रही है। इस दौरान नैनीताल घूमने आ रहे दंपत्ति भी अपनी कार संख्या HR26CW 0789 से नैनीताल की तरफ आ रहे थे तभी पहाड़ी से गिर रहे बोल्डर की चपेट में आ गए। गाड़ी के ऊपर भारी बोल्डर गिरने से मौके पर ही कार सवार हनुमंत तलवार की मौत हो गई और उनकी पत्नी मीना तलवार गंभीर रूप से घायल हो गई।
इस दौरान पीछे से आ रही है अन्य वाहन चालकों द्वारा इसकी सूचना मंगोली चौकी को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची मंगोली व मल्लीताल पुलिस ने रेस्क्यू कर पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी के ऊपर गिरे पत्थरों को हटाया। इस दौरान मृतक हनुमंत तलवार भारी बोल्डर गिरने से बुरी तरह से वाहन के अंदर बुरी तरह से कुचली हुई अवस्था में मिले। जिसके बाद अंदर फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया गया और उन्हें एंबुलेंस के माध्यम से तत्काल ही जिला अस्पताल भेज दिया गया वहीं मृतक को मोर्चरी में रख दिया।
कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि पहाड़ी से गिर रहे बोल्डर की चपेट में आने से दिल्ली निवासी हनुमंत तलवार की मौके पर ही मौत हो गई औऱ शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है जिनका जिला अस्पताल में उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
जिला अस्पताल के पीएमएस डॉ. धामी ने बताया कि हनुमंत की मौके ओर मौत हो गई थी और उनकी पत्नी मीना तलवार की गम्भीर स्थिति को देखते हुए बीडी पांडे अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

4319

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें