होम / पोस्ट

तोताघाटी में चलती कार के ऊपर अचानक भारी पत्थर गिरने की घटना, प्रोफेसर की मौत

नई टिहरी : जिले के ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर तोता घाटी व सौड़पाणी के बीच गुजर रही कार के ऊपर भारी पत्थर आ गिरा। चलती कार पर पत्थर गिरने से कार में सवार नरेंद्रनगर राजकीय महाविद्यालय में प्रोफेसर मनोज सुंदरियाल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसी दौरान ऋषिकेश की ओर जा रहे सेना के जवान वहां पहुंचे। कार के अंदर फंसे मनोज को सेना के जवानों ने कार की छत काटकर बाहर निकाला और ऋषिकेश एम्स ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इस दुर्घटना में प्रो. सुंदरियाल के भाई व चालक बाल-बाल बच गए।


एम्स के पीआरओ हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि मनोज सुंदरियाल को दुर्घटना के बाद गंभीर अवस्था में अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में लाया गया था। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं, कार में चालक समेत उनके बड़े भाई भी सवार थे, जो सुरक्षित हैं।
बता दें इससे पहले नैनीताल के समीपवर्ती क्षेत्र मंगोली के पास भारी बरसात के चलते हैं पहाड़ों से बोल्डर गिरकर एक पर्यटक की गाड़ी पर जा गिरा। जिसमें गुड़गांव से नैनीताल घूमने आए एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हें तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल लाया गया।

4572

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें