होम / पोस्ट

फिल्मी सितारे भी कायल हुए औली के मौसम और खूबसूरती के...

उत्तराखंड गुप्ता बंधुओं के बेटों की शादी में शामिल होने आए फिल्मी कलाकार भी औली की प्राकृतिक सुंदरता के कायल हो गए। उन्हें यहां के मौसम और हिमाच्छादित पर्वत शृंखलाओं के सौंदर्य ने अपनी ओर सम्मोहित-सा कर दिया। फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उन कलाकारों में शामिल थे, जो गुप्ता परिवार की शादी में प्रस्तुति देने औली पहुंचे थे। सिद्धार्थ का कहना था कि भले औली तक पहुंचने में दिक्कतें पेश आती हों, लेकिन यहां आने के बाद वापस लौटने का मन नहीं करता।

सिद्धार्थ ने कहा कि वे न्यूजीलैंड सरकार के टूरिज्म के प्रचार को वहां कई जगह घूमे, लेकिन औली आकर पता चला कि प्रकृति का अनमोल खजाना तो यहां उत्तराखंड में है। उन्होने कहा की औली की सुंदरता को बयान करने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं। यहां मौसम पल-पल रंग बदलता है, यही सौंदर्य इसे अन्य पर्यटन स्थलों से अलग पहचान देता है। एक ही वक्त में बारिश, बादल, धूप और हवाएं- सभी कुछ तो यहां है।

टीवी कलाकार हुसैन कुवाजेरवाला भी औली को बेनजीर बताते हैं। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुमकुम' सहित कई धारावाहिकों में अभिनय का जादू बिखेर चुके हुसैन का कहना था कि यह जगह तो स्विट्जरलैंड से भी अधिक खूबसूरत है। उन्होंने कहा कि दो दिन के औली प्रवास के दौरान वह सिर्फ रात में सोने के लिए ही कमरे में गए। जब इन दिनों औली इतनी सुंदर है तो शीतकाल में बर्फ पड़ने के बाद कितनी खूबसूरत लगती होगी। यही कल्पना उन्हें रोमांचित कर देती है। कहा कि औली की सुंदरता निहारने और स्कीइंग करने वह दोबारा यहां आएंगें।

16898

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें