होम / पोस्ट

मसूरी-देहरादून रोड पर हादसे का शिकार हुई दिल्ली नंबर की कार, 2 लोगों की मौत, 5 घायल

देहरादून : आज सुबह मसूरी देहरादून मार्ग पर कोल्हुखेत के पास दिल्ली की एक कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में कार में सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि दिल्ली नंबर की कार अनियंत्रित होकर सड़क के ऊपर वाले बैंड से नीचे सड़क पर गिर गई।
जानकरी के अनुसार, आज गुरुवार सुबह 06.44 बजे थाना स्थानीय को कंट्रोल रूम देहरादून से सूचना मिली की कोल्हुखेत से नीचे किसी वाहन का एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में घायल पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताया गया कि एक i20 कार जिसका नंबर डीएल 6 सीआर 8591 है। मसूरी से देहरादून की तरफ जा रही थी, पानी वाला बैंड पर अनियंत्रित होकर मोड़ पर ऊपर वाली रोड से नीचे रोड पर गिर गई।
शहर कोतवाल देवेन्द्र सिंह असवाल ने बताया कि अभिषेक (उम्र 27 वर्ष) पुत्र राजीव निवासी ज्योति नगर दिल्ली और अंकित (उम्र 26 वर्ष) निवासी खुड़बुड़ा मोहल्ला देहरादून की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना में राजेश (उम्र 38 वर्ष) पुत्र जगदीश निवासी शाहदरा दिल्ली, प्रतीक (उम्र 21 वर्ष) पुत्र राजीव निवासी शाहदरा दिल्ली, आयुष (उम्र 19 वर्ष) पुत्र अशोक निवासी शाहदरा दिल्ली, उदित (उम्र 21 वर्ष) पुत्र दीपक निवासी खुड़बुड़ा मोहल्ला देहरादून और देव (उम्र 19 वर्ष ) पुत्र दीपक खुड़बुड़ा मोहल्ल गंभीर रुप से घायल हो गए।

7815

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें