होम / पोस्ट

अल्मोड़ा मे सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज बग्वालीपोखर और सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज ताड़ीखेत को पं. दीन दयाल उपाध्याय शैक्षिक उत्कृष्टता पुरस्कार मिला है

 अल्मोड़ा- परिषदीय परीक्षाओं में सर्वोच्च परीक्षा परिणाम देने के लिए सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज बग्वालीपोखर और सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज ताड़ीखेत को पं. दीन दयाल उपाध्याय शैक्षिक उत्कृष्टता पुरस्कार मिला है।अल्मोड़ा में आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने दोनों विद्यालयों को इस पुरस्कार से नवाजा। ताड़ीखेत के प्रधानाचार्य निरंजन सिंह चौहान ने कहा कि इस उपलब्धि के लिए प्रबंध समिति ने विद्यालय स्तर पर छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित करने की बात कही है।

 वहीं बग्वालीपोखर के प्रधानाचार्य सुरेशानंद जोशी ने बताया कि उत्कृष्ट कार्यों के लिए विद्यालय को कई पुरस्कार मिल चुके हैं। विद्यालय में अब एनसीसी भी शुरू हो गई है। दामोदर जोशी, आशुतोष शाही, राजेंद्र त्रिपाठी, संतोष बिष्ट, दिनेश चंद्र तिवारी, भीम सिंह, बलवीर सिंह, शिव दत्त पांडे आदि ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
   
इस दौरान प्रबंध समिति के अध्यक्ष गोपाल सिंह बिष्ट, प्रकाश नेगी, गोपाल अधिकारी, डॉ. जगदीश चंद्र, विशन सिंह रौतेला, बीना भगत, बाला दत्त बुधानी, डुंगर सिंह रावत आदि रहे।

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें