होम / पोस्ट

ऋषिकेश में कोतवाली पुलिस ने आपदा प्रबंधन अधिनियम और धारा-144 के उल्लंघन को लेकर भाजपा सांसद साक्षी महाराज पर मुकदमा दर्ज कर लिया है

बुधवार को भगवान भवन में उत्तर प्रदेश के उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज के 66वें जन्मदिन के अवसर पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में लोगों की भारी भीड़ जुटी थी। कार्यक्रम में मास्क पहनने और सामाजिक दूरी का उल्लंघन हुआ था। ऋषिकेश विधानसभा की रिटर्निंग अफसर और एसडीएम डॉ. अपूर्वा पांडेय ने तहसीलदार और कोतवाली निरीक्षक रवि सैनी को मामले की जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए थे। एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


ऋषिकेश में कोतवाली पुलिस ने आपदा प्रबंधन अधिनियम और धारा-144 के उल्लंघन को लेकर भाजपा सांसद साक्षी महाराज, उनके जनसंपर्क अधिकारी अमितेष सिंह उर्फ नंदू, भगवान भवन के प्रबंधक महेश चंद्र मिश्रा और 47 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। ऋषिकेश विधानसभा की रिटर्निंग अफसर और एसडीएम डॉ. अपूर्वा पांडेय के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने यह कार्रवाई की है। कार्यक्रम के दौरान की फोटो और वीडियो से पुलिस अज्ञात लोगों की पहचान कर रही है।

5384

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें