होम / पोस्ट

विधानसभा अध्यक्ष ने अपील की है कि कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए वरिष्ठ नागरिक, स्वास्थ्य कर्मी और कोरोना योद्धा बूस्टर डोज जरूर लगवाएं

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बूस्टर डोज लगवाई।कोरोना से बचाव की एहतियाती खुराक लगाने की शुरुआत होने पर बूस्टर डोज लगवाने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने अपील की है कि कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए सभी पात्र वरिष्ठ नागरिक, स्वास्थ्य कर्मी और कोरोना योद्धा बूस्टर डोज जरूर लगवाएं।

 विधानसभा अध्यक्ष ने 16 जनवरी को विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को 1 वर्ष पूर्ण होने पर कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शुरू हुआ यह अभियान सबके प्रयासश् के साथ आज दुनिया का सबसे सफल टीकाकरण अभियान है। विधानसभा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए सभी स्वास्थ्य कर्मियों, वैज्ञानिकों व देशवासियों को बधाई दी है। विधानसभा अध्यक्ष ने सभी पात्र व्यक्तियों से अधिक से अधिक कोरोना टीकाकरण करवाने का आह्वान किया,सब से अनुरोध किया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, सावधानी बरतें साथ ही जिनके दोनों डोज पूरे हो चुके हैं वह बूस्टर डोज जरूर लगवाएं। 

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें