होम / पोस्ट

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्वास्थ्य, शिक्षा, उद्योग, समाज सेवा आदि क्षेत्रों में सराहनीय योगदान देने वाले लोगों को सम्मानित किया

देहरादून - मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राजपुर रोड स्थित स्थानीय होटल में दैनिक जागरण के 25 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित "जागरण एक्सलेंस अवार्ड 2022" कार्यक्रम में स्वास्थ्य, शिक्षा, उद्योग, समाज सेवा आदि क्षेत्रों में सराहनीय योगदान देने वाले लोगों को सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सम्मानित होने वाले लोग समाज हित में व्यक्ति नहीं संस्था की तरह है। इस प्रकार के आयोजन समाज को दिशा देने के साथ ही संस्कार और संस्कृति से परिचित कराने वाले हैं।उन्होंने कहा कि 3 साल बाद जब उत्तराखण्ड 25 वर्ष की यात्रा पूर्ण करेगा तब हमारा राज्य देश के अग्रणी राज्यों में शामिल हो इसमें सबकी भागीदारी होगी। उत्तराखण्ड के विकास की यात्रा हम सबकी है, इस दिशा में हम सबकी भूमिका भी बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 08 वर्ष के कार्यकाल में सवा लाख करोड़ रूपए से अधिक की परियोजनाएं प्रदेश के लिए स्वीकृत हुई हैं। केदारपुरी का पुनर्निर्माण आदरणीय प्रधानमंत्री के विजन, नेतृत्व एवं संकल्प का सर्वश्रेष्ठ उदाहरण है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांवड़ यात्रा शुरू होने वाली है। उसमें भी करोड़ो लोग यहां आयेंगे। यहां आने वाले यात्री वृक्षारोपण में भी सहयोगी बन सकते हैं। यह उनका पर्यावरण संरक्षण में योगदान होगा।

3993

0 comment

एक टिप्पणी छोड़ें